स्वामी ओम का दावा- मुझे परेशान करने की वजह से आया भूकंप

0

om_swami_1024_1486547335_749x421

घिनौनी हरकत के बाद बिग बॉस के घर से बाहर निकाले गए स्वामी ओम ने फिर एक नया कारनामा किया है. स्वामी ओम ने एक वीडियो में कहा है कि हाल ही में उत्तर भारत में आया भूकंप इसलिए आया है क्योंकि बिग बॉस में उनके साथ खराब व्यवहार किया गया.

बता दें कि सोमवार को रात 10:35 पर आए भूकंप ने पूरे उत्तर भारत को डरा दिया था. इस पर स्वामी ओम का कहना है- मेरे शिव भक्त होने की वजह से सोमवार को धरती हिली. भगवान शिव इस बात से नाराज हैं कि ‘बिग बॉस’ में लोगों ने उनके साथ खराब व्यवहार किया.

यही नहीं, स्वामी ओम ने वीडियो में यह भी कहा है- मैंने अभी तो लोगों को विनाश से बचा लिया. लेकिन उनकी ऐसे ही आलोचना की जाती रही तो जल्द ही इसके नतीजे सामने आएंगे और सभी को एक बड़े भूकंप की त्रास्दी झेलनी होगी.

पोस्ट किए गए वीडियो में स्वामी ओम यह कहते सुनाई दे रहे हैं- इस भूकंप को भगवान शिव की एक चेतावनी समझें. मेरी आलोचना बंद करें वरना इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

बता दें कि बिग बॉस के घर से निकाले जाने के बाद से स्वामी ओम लगातार कई विवादास्पद बयान दे चुके हैं. इनमें वह सलमान खान को आईएसआई का एजेंट तक बता चुके हैं. स्वामी ओम की ओर से सलमान खान की हड्ड‍ियां तोड़ने तक की बात कही गई है. वहीं, हाल ही में नई दिल्ली स्टेशन पर कपड़े बदलने का उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *