​कोहली की कप्तानी में हो गया टीम इंडिया का एलान, दिग्गज से है मुकाबला

0

Kohli_AP-L

बांग्लादेश को हराने के बाद और लगातार 7 सिरीज़ जीतने के बाद टीम इंडिया के हौसले काफी बुलंद है, लेकिन आगे की राह उसकी थोड़ी कठिन है, क्यूकी आगे उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है और आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए टीम इंडिया में कोई भी बदलाव नहीं किए गए है और बांग्लादेश के खिलाफ खेली विजयी टीम के खिलाड़ियों को ही एक बार फिर मौका दिया गया है। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 23 फरवरी से खेली जाएगी। चोटिल अमित मिश्रा की जगह बांग्लादेश के खिलाफ टीम में जगह पाने वाले कुलदीप यादव को जगह मिली है। तेज गेंदबाजी की कमान उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा के हाथों में रहेगी। वहीं स्पिन गेंदबाजी की कमान अश्विन, जडेजा और जयंत यादव संभालेंगे। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी टीम में जगह दी गई है।
टीम इस प्रकार है
विराट कोहली , केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, करुण नायर, अजिंक्य रहाणे, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, जयंत यादव, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, अभिनव मुकुंद और कुलदीप यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *