ओवैसी ने किया प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन, अखिलेश से नाराज़ सपा प्रवक्ता ने थामा AIMIM का हाथ

0

C42zemxUYAEgntm

लखनऊ- आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमिन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद जनाब असदउद्दीन ओवैसी ने आज प्रदेश केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया । इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आसिम वक़ार ने सपा को छोड़ने का एलान करते हुए, आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमिन (ए.आई.एम.आई.एम.) में शामिल होने की घोषणा भी की। प्रदेश महासचिव सैय्यद रफत ज़ुबैरी रिज़वी ने बताया कि ‘‘प्रदेश केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पिछले 2 महीनों से कार्य कर रहा था, आज औपचारिक रुप से राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी के हाथो कार्यालय का उद्घाटन कराया गया है।’’ असदउद्दीन ओवैसी ने प्रदेश महासचिव सैय्यद रफत ज़ुबैरी द्वारा पार्टी के प्रति कियें गये कार्यो को देखकर तारीफ की और सैय्यद रफत को पार्टी के लिए प्रदेश की शान बताया।

प्रेस वार्ता में असदउद्दीन ओवैसी ने कहां आसिम वक़ार को ए.आई.एम.आई.एम. पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश के कोआडीनेटर बनाया गया है। आगे उन्होंने कहा कि पूरे उ0प्र0 मे कुल 36 प्रतियाशाी चुनाव लड़ रहे है। कम प्रत्याशियों को चुनाव पर उतारने की वजह उन्होने अपना पहला कदम बताया कि अब धीरे-धीरे उ0प्र0 में कदम जमायेंगे। कम प्रत्याशियों को उतारने के कारण हम चुनाव में सफल होने के लिए पूरी सामर्थ लगा सकते है.. और इन्शाल्लाह हमारे सारे प्रत्याशी विजय होंगे।

सपा, कांग्रेस व भाजपा पर निशाना साधते हुए कहां इन पार्टियों ने मुसलमानें का बस इस्तेमाल किया है, चुनाव में किये गये कोई भी वादा पूरा नहीं किया जाता। अब तो बाबरी-दादरी का गठबन्ध हो गया है। आगे उन्होने कहां कभी अगर पकड़ा गया आतंकवादी मुसलमान होता है भाजपा शोर मचाती है देश भक्ति की बातें करती है। 8 फरवरी को मध्य प्रदेश एटीएस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया। लोगों पर आरोप है कि ये खुफिया जानकारी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भेजते थे। इनमें से कई ऐसे हैं जो बीजेपी में अच्छे पदों पर काम कर रहें है। मगर सबसे बड़ा सवाल ये है कि हमेशा कांग्रेस और अन्य दलों पर आरोप लगाने वाली बीजेपी इस बार खामोश क्यों है? जब उन्हीं कि पार्टी के नेता सीधे पाकिस्तान से मिले हुए हैं।

वकार असिम सपा प्रवक्ता ने सपा छोड़ने का कारण बताये हुए कहां कि मुझे ढ़ाई वर्षों से लग रहा था सपा मुसलमानों के हित में कोई काम नहीं कर रही है अब यहां तक मुख्यमंत्री अपने भाषणों में मुसलमान शब्द भी इस्तेमाल तक नहीं करतें, अखिलेश यादव हिन्दुत्व पर चल रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *